Monday 13 November 2017

best इंट्रा डे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कभी मुक्त डाउनलोड


Fratelli Intraday ट्रेडिंग सिस्टम यह एक लंबी कहानी होने जा रहा है सबसे पहले एक छोटी पृष्ठभूमि मैं कुछ समय के लिए विदेशी मुद्रा दुनिया में चारों ओर रहा हूं। और सबसे बड़ी सफलता के साथ आप के साथ ईमानदार होना मैंने पतली हवा में 2 लाइव खातों को उड़ा दिया है अब मैं अपने 3. लाइव खातों पर हूं। कुछ हफ़्ते पहले मैंने फैसला किया कि मैं क्या कर रहा था। जिस तरह से मैंने कारोबार किया मेरी ट्रेडिंग अवधि को फेंक दिया मैंने मेरे पास 9 0 क्रिस्टल बॉल सिस्टम खरीदे हैं, जो मेरे लिए काम नहीं कर सका। मैंने एफएफ पर कुछ सिस्टम की कोशिश की है लेकिन मैं उन्हें कुछ बंद व्यापार करने के लिए वास्तव में अपना रास्ता नहीं मिल सका। इसलिए मैंने सभी व्यापार बंद कर दिया और फिर से सोचने लगा। क्या स्टाइल ऑफ ट्रेडर I है। आप अपने ट्रेडिंग सिस्टम से क्या चाहते हैं तो मैं इंट्रेडय व्यापारी हूं, मुझे अल्पावधि व्यापार करना चाहिए। और मुझे एक ट्रेडिंग सिस्टम चाहिए जो औसत से मुझे 20 पीआईपी लाभ देता है और मैं एक व्यापार प्रणाली चाहता हूं जो समझने में आसान है और मैं एक ऐसा सिस्टम चाहता हूं जो देखना आसान है और मुझे एक सिस्टम चाहिए जो संकेत देता है और एक प्रणाली चाहते हैं कि मैं अल्पकालिक समय सीमा से व्यापार कर सकता हूं और मैं प्रवृत्ति या कुछ और के लिए उच्च समय सीमा को देखना नहीं चाहता। और मैं किसी भी एमटीएफ संकेतक का उपयोग नहीं करना चाहता। (मैंने कोशिश की है, लेकिन कोशिश करते समय मैं हमेशा अपने आप को भ्रमित करता हूं।) और मैं किसी भी पुनरावर्तक संकेतकों का उपयोग नहीं करना चाहता। तो यही यही है कि मैं क्या चाहता था। मैंने तब एक प्रणाली बनाई है जो मुझे लगता है कि मेरे लिए यह कर सकती है इसने बहुत समय निकाला है और सभी बैक टेस्टिंग ने काम से कई घंटे निकाला है। लेकिन जब तक मैं वहां जाता हूं वहां कोई समस्या नहीं होती। मैं केवल व्यापार: EURUSD, AUDUSD, और GBPUSD मुझे नहीं पता है कि एफएफ पर यहां कुछ व्यापारी हैं, जो सिस्टम का परीक्षण करना चाहते हैं। मैंने अपनी पीठ के परीक्षण को और सिस्टम से कुछ चित्र डाल दिया है और अगर आप से कुछ चाहते हैं तो मेरी सहायता करें और सिस्टम को व्यापार की कोशिश करें, तो मैं खुश रहूंगा। यदि ऐसा है तो मैं उन व्यापारियों को चाहता हूं जिनके पास स्काइप और हेडसेट है, इसलिए हम सिस्टम के बारे में बात कर सकते हैं। मैं यह भी चाहता हूं कि आप मिको को डाउनलोड करें ताकि हम एक साथ चार्ट को देख सकें जब तक कि सब कुछ स्पष्ट न हो जाए। और मुझे उम्मीद है कि कुछ व्यापारियों ने लंदन सत्र का कारोबार किया होगा और कुछ व्यापारियों ने भी अमेरिकी सत्र का व्यापार किया होगा। सिस्टम के बारे में कुछ जानकारी मैंने 51 ट्रेडिंग दिनों से सिस्टम का परीक्षण किया है। मैंने सिस्टम से पहले 466 सिग्नल का परीक्षण किया है। यह कभी खोने का हफ्ता नहीं था। इसमें 5 खोने के दिन थे, इन 51 बैक के परीक्षण दिनों को फेंक दिया गया था जो सिस्टम प्रति दिन औसतन 75 पीआईपी पैदा करता था। इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह औसत रोज़ पर 20 pips कर सकता है। आज 14 नवंबर को 2018 में लगभग 200 पिप्स पैदा होते हैं मुझे पता है एक आसान दिन वापस देख रहे हैं, लेकिन वैसे भी आज अच्छी पििप्स दे लेकिन आप सभी संलग्न फाइलों में देख सकते हैं मेरे पास सभी नियमों के साथ एक लिखित व्यापार योजना है मैंने सिस्टम के साथ एमएम प्लान भी बनाया है। अब मैं अपने लाइव खाते पर यह व्यापार करता हूं, और मुझे लगता है कि यह तनाव मुक्त है क्योंकि बैक टेस्ट मुझे दिखाती है कि बस सभी सिग्नल ले लो और आप रोजाना अपना 20 पीपी औसत पर प्राप्त करेंगे। एफएफ पर मेरे प्रोफाइल में आप मुझे एक ईमेल भेज सकते हैं, इसलिए अगर किसी को शामिल होना है, तो कृपया मुझे मेल से संपर्क करें और मेरे बुरे अंग्रेजी के लिए खेद है। आखिरकार, उन लोगों से बहुत कुछ है जो मैं उनके द्वारा प्राप्त सहायता और विचारों के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं। धन्यवाद: जेसन स्टैप्लेटन, टॉड ब्राउन, बिल डो, अल्कीस, उडिने, ड्रेडिंग 82, ओहममंड, इमरान, ग्रांट, टेरी, राइनोमन, टम, अपडेट करें 04-12-2018 हाय सब यहां रणनीति के नए संस्करण 1.3 हैं। कृपया नीचे नई ज़िप फ़ाइल लोड करें और अपने सेटअप फिर से शुरू करें फिर से वही युग में बदलाव आया है ग्लेनीगल्स ने हमारे सिस्टम को 15 मिनट की समय सीमा पर परीक्षण किया और देखा कि यह हमें बदलने में मदद करेगा कि हम पीओ में कैसे डालते हैं। इस सप्ताह के अंत में हमने एम 10 पर परीक्षण किया है और ऐसा लगता है कि मेरी मूल तरीके से एक पो डालकर एम 10 के लिए नेटर था। इसलिए हम वापस जाएं और मोमबत्ती (बॉडी) के बंद होने से ऊपर हमारे पीओ 4 पिप्स डाल दें या बेचना क्रम के लिए नीचे 3 पिप्स डाल दें। फैल शामिल है हम परीक्षण कर रहे हैं और आपको सूचित करेंगे कि क्या परिवर्तन होता है। डे ट्रेड फ्यूचर्स का सबसे अच्छा अंतराल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कभी मुफ्त डाउनलोड एटोरो ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा मुफ्त ई-पुस्तक एटोरोट्राडर - फ़्इइन्फ़ोई ईटोरो - मुफ़्त और व्यापार के लिए अंतिम विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर प्रैक्टिस असली हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार मंच का उपयोग कर। ईटोरोट्रेडर - फ़्इ ..in सर्वोत्तम ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ऑटो ट्रेडिंग सिस्टम, सर्वश्रेष्ठ स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, नौसिखिए निवेशक के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली क्या है, शुरुआती के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, डीडीएफएक्स सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ऑटो व्यापार प्रणाली etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ebook सर्वश्रेष्ठ स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ebook एक नौसिखिए निवेशक etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली क्या है मुफ्त ebook शुरुआती के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ebook ddfx सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईबुक सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दिन व्यापार प्रणाली एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक सर्वश्रेष्ठ दैनिक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मुफ्त डाउनलोड एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुक्त ईबुक सबसे अच्छा intraday विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कभी मुफ्त डाउनलोड एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईबुक सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कभी और ओरो ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक सर्वश्रेष्ठ एमएए फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम एटोरो ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक सर्वश्रेष्ठ इंट्रोडैय विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कभी एटोरो ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक मुफ्त सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ई-बुक फॉरेक्स एटोरो व्यापार प्रणाली के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ebook सर्वश्रेष्ठ व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा व्यापार etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ebook सर्वश्रेष्ठ मुफ्त मैनुअल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईबुक धन्यवाद अपने दोस्तों के साथ साझा करें etorotrader-fy. info eToro 8211 अंतिम विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर अभ्यास के लिए मुफ़्त और व्यापार का उपयोग कर वास्तविक हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार मंच ईटोरोट्रेडर - फ़्इ ..in सर्वोत्तम ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ऑटो ट्रेडिंग सिस्टम, सर्वश्रेष्ठ स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, नौसिखिए निवेशक के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली क्या है, शुरुआती के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, डीडीएफएक्स सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ऑटो व्यापार प्रणाली etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ebook सर्वश्रेष्ठ स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ebook एक नौसिखिए निवेशक etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली क्या है मुफ्त ebook शुरुआती के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ebook ddfx सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईबुक सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दिन व्यापार प्रणाली एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक सर्वश्रेष्ठ दैनिक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मुफ्त डाउनलोड एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुक्त ईबुक सबसे अच्छा intraday विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कभी मुफ्त डाउनलोड एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईबुक सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कभी और ओरो ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक सर्वश्रेष्ठ एमएए फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम एटोरो ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक सर्वश्रेष्ठ इंट्रोडैय विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कभी एटोरो ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक मुफ्त सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एटोरो व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ई-बुक फॉरेक्स एटोरो व्यापार प्रणाली के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईबुक सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा व्यापार etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ईपुस्तक सर्वश्रेष्ठ मुफ्त मैनुअल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली etoro व्यापार प्रणाली की समीक्षा मुफ्त ebook संबंधित वीडियो: इस पोस्ट के लिए टिप्पणियाँ अक्षम कर रहे हैं। संबंधित वीडियो सर्वाधिक रेटेड वीडियो सर्वाधिक देखी गयीं वीडियो मेरी 4 बेस्ट इंट्रेडै ट्रेडिंग तकनीकों मैं डो 8217t ज्यादा दिन ट्रेडिंग कर रहा हूं क्योंकि यह 8217s लाभदायक अंतरार्पण व्यापारिक तकनीकों को खोजने के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन है। एक बात के लिए, यह 8217 सभी एल्गोरिथम मशीनों, बैंकों और उच्च आवृत्ति वाले व्यापारियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए बहुत कठिन है। दूसरे के लिए, मैं यंत्रीकृत रूप से व्यापार करना पसंद करता हूं और यह 8217 रुपये एक लाभदायक अंतरार्पण व्यापार प्रणाली के साथ आने के लगभग असंभव है। एक बार कमीशन और फिसलने का ध्यान रखा जाता है, तो अधिकांश इंट्राडे ट्रेडिंग सिस्टम विफल होते हैं। और यहां तक ​​कि अगर आप एक किनारे मिल जाए, तो यह आमतौर पर 8217t पिछले लंबे समय से जीता। इस वजह से, मेरा मानना ​​है कि लंबे समय-सीमा पर मैकेनिकल ट्रेडिंग प्रणालियों का उपयोग करने के लिए 8217 बेहतर है। कम समय सीमा के लिए, मेरा मानना ​​है कि व्यापारियों को एक मैकेनिकल और विवेकाधीन दोनों तरीकों का उपयोग करने की सलाह दी गई है। आप एक लाभदायक या ब्रेक-यहां तक ​​कि ट्रेडिंग सिस्टम को बेस के रूप में उपयोग कर सकते हैं, फिर अपने अनुभव और अंतर्ज्ञान का उपयोग करके सर्वश्रेष्ठ ट्रेडों को चुनने के लिए उपयोग कर सकते हैं। मैं इस दृष्टिकोण को 8216 रोबोट्स 8216 के साथ तैयार कर रहा हूं। क्योंकि, अगर आप कंप्यूटर के साथ मानव मन को जोड़ सकते हैं, तो यह सफलता का सबसे अच्छा मौका देता है। (और यह है कि इंसान कुछ शतरंज खेलने वाले कंप्यूटरों को हरा सकते थे) यह मैं कैसे व्यापार और मैं कई पोर्टफोलियो का प्रबंधन करने के लिए इस्तेमाल अल्पकालिक और दीर्घकालिक व्यापारिक प्रणालियों को बनाए रखने का सार है। इन रणनीतियों की विभिन्न प्रकार की बाजार स्थितियों के दौरान ऐतिहासिक डेटा और काम पर परीक्षण किया गया है। इसके साथ ही, मैं अल्पकालिक, अंतर्दाय अवसरों को उठाने के लिए पूंजी का एक अलग बर्तन रखने के लिए रखता हूं जब वे पैदा होते हैं। मैं जो कुछ भी नहीं कर रहा हूं, वह पूरे दिन स्क्रीन पर नजर रखता है। मैं बस don8217t मूल्य चार्ट देखने के लिए घंटों के लिए कदम है और यह समय की एक बहुत अपशिष्ट लगता है। खासकर जब आपके जीवन के साथ इतने अधिक पूरा चीजें हैं जो आप कर रहे हैं That8217s क्यों मैं इन ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग और मैं अपने व्यापार को अद्यतन और व्यवस्थित करने के लिए हर दिन एक घंटे से भी कम खर्च करते हैं चार्ट पढ़ने एक कौशल है लेकिन don8217t मुझे गलत लेता है, चार्ट पढ़ने एक निश्चित कौशल है और अगर आप एक अच्छा दिन व्यापारी बनना चाहते हैं, तो आपको निश्चित रूप से कुछ गंभीर स्क्रीन के समय में डाल देना होगा। यह चार्ट पढ़ने में माहिर होने के लिए बहुत अभ्यास लेता है और मेरा मानना ​​है कि इस का सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह देख रहा है कि कैसे चार्ट कुछ घटनाओं पर प्रतिक्रिया करता है यह मेरे समय के साथ सबसे अधिक सफलता मिली है, और मेरे मन में, यह भविष्य की कीमतों के चलने की भविष्यवाणी के पीछे महत्वपूर्ण है। लेकिन अब let8217 मेरे चार पसंदीदा इंट्राडे ट्रेडिंग तकनीकों में शामिल हो सकते हैं। ये हैं I8217ve के साथ सबसे अधिक सफलता मिली थी: इंट्रेडय ट्रेडिंग तकनीक 1 पिवेट का स्तर इससे पहले कि मैं किसी व्यापारिक कंपनी में काम करता था, मैंने कभी धुरी अंक के बारे में नहीं सुना था, लेकिन इन दिनों मुझे लगता है कि अधिकांश व्यापारियों को उनके बारे में पता है। पिवट का स्तर ट्रेडिंग फ़्लोर के दिनों में और सिक्योरिटीज के दशमलवकरण से पहले ही चला जाता है, लेकिन वे अभी भी बहुत सारे इंट्राडे व्यापारियों द्वारा आज भी इस्तेमाल करते हैं। चूंकि इतने दिन के व्यापारी और 8216 लोकल 8217 धुरी के स्तर पर देखते हैं, इसलिए वे बाजार में उत्कृष्ट स्तर का समर्थन और प्रतिरोध प्रदान करते हैं। हर कोई उन पर विचार कर रहा है जिसका अर्थ है कि उन्हें महत्वपूर्ण मोड़ देने की संभावना अधिक है। उनके पास एक साधारण गणना है जो कल 8217 की कीमतों का उपयोग करके गणना की जाती है और इसका मतलब यह है कि स्तर लगातार बाजार के लिए अनुकूल है। I8217ve अब दो दिन की ट्रेडिंग फर्म पर काम कर रहा है और दोनों कंपनियों में, व्यापारियों ने पिवटों को देखेंगे यहां तक ​​कि अगर वे सीधे नहीं कर रहे हैं, तो सभी व्यापारियों को यह पता था कि वे कहाँ थे और क्या हो सकता है जब एक धुरी बिंदु आ रहा था। पिवट्स इन्ट्राडे का उपयोग कैसे करें हमेशा याद रखें कि धुएं का सबसे महत्वपूर्ण स्तर है जब बाजार धुरी से ऊपर है, यह एक तेजी से संकेत है और जब बाजार धुरी से नीचे है, तो यह 8217 के दशक में मंदी की स्थिति में है। तदनुसार, कुछ व्यापारियों को केवल तब खरीदना चाहिए जब बाजार धुरी से ऊपर होता है, और जब वे बाजार धुरी से नीचे होते हैं तो वे केवल छोटी ट्रेडों को ही ले सकते हैं। अन्य समर्थन और प्रतिरोध स्तर आमतौर पर लाभ लेने और व्यापार का प्रबंधन करने के लिए बहुत अच्छे स्तर होते हैं। कभी-कभी, जब बाजार विशेष रूप से अधिक से अधिक खरीद या ओवरस्टॉल होता है (एक उच्च आरएसआई या गति स्कोर की तलाश करें) स्तरों का उपयोग उत्परिवर्तित ट्रेडों लेने के लिए किया जा सकता है। पिवट स्तर का उदाहरण इस हालिया उदाहरण को EURUSD में देखें आप देख सकते हैं कि बाजार मुख्य रूप से मुख्य धुरी का स्तर नियमित रूप से धुरी, आर 1, आर 2, एस 1 और एस 2 को विशेष रूप से छूता है। व्यापारियों को पता है कि ये स्तर कहां हैं, वे अक्सर अपने लाभ लेते हैं और एक ही स्थान के आसपास अपने व्यापार करते हैं। एक रणनीति खरीदें जब बाजार धैर्य के साथ धुरी के माध्यम से धकेलता है, तो आर 1 पर अपनी आधा स्थिति बंद कर ले, और बाकी को आर 2 पर बेचने का प्रयास करें। आप अपना बंद S1 के नीचे रख सकते हैं, और अपनी स्थिति के आकार की गणना करने के लिए S1 और आपकी प्रविष्टि के बीच की दूरी का उपयोग कर सकते हैं (आकर्षक जोखिम के आधार पर: इनाम अनुपात)। उदाहरण के लिए, यदि आपकी प्रविष्टि और एस 1 के बीच अंतर 30 pips है, तो आप 2: 1 जोखिम की तलाश में अपने लाभ का लक्ष्य 60 पिप्स दूर कर सकते हैं: इनाम आप स्तरों का उपयोग अपने सबसे अच्छा निकास बिंदुओं को ठीक करने के लिए कर सकते हैं। साथ ही, गति और अन्य संकेतकों जैसे आरएसआई, मूविंग एवरेज और बोलिंगर बैंड्स पर नजर रखें। जैसा कि आप अगले चार्ट से देख सकते हैं, अगर आरएसआई अधिक खरीद की जाती है और बाजार एक प्रतिरोध स्तर पर है (जैसे नीचे) उस 8217 को बेचने का एक अच्छा समय होगा। इसी तरह, यदि आरएसआई ओवरसाल्स्ड है और बाजार एक समर्थन स्तर पर है, तो 8217 को खरीदने का एक अतिरिक्त कारण है। एक अन्य लेख में, मैं गहराई में धुरी बिंदुओं को देखता हूं और मैं इन स्तरों को ऐतिहासिक डेटा का उपयोग करके देखने के लिए देखता हूं कि क्या एक अच्छा व्यापार प्रणाली विकसित की जा सकती है। जब आपके पास समय लगता है तो इसे देखें 2 ट्रेडिंग समाचार समाचार ट्रेडिंग के लिए एक और प्रभावी तरीका समाचार विज्ञप्ति और आर्थिक रिपोर्टों का व्यापार करना है। जब एक सकारात्मक खबर सामने आती है तो आप बाजार को खरीदना चाहते हैं और जब समाचार का एक नकारात्मक हिस्सा निकलता है तो आप बेचना चाहते हैं। बेशक, समाचार व्यापार isn8217t जितना आसान लगता है, खासकर जब आप खुदरा व्यापारी और बैंकों और हेज फंड व्यापारियों के पास सबसे तेज़ समाचार फ़ीड और अंदर के स्रोतों तक पहुंच प्राप्त करते हैं। उच्च आवृत्ति व्यापार (एचएफटी) एल्गोरिदम, उदाहरण के लिए, एक दूसरे विभाजन में आर्थिक रिपोर्टों का विश्लेषण और प्रतिक्रिया करने में सक्षम हैं, जिससे यह प्रतिस्पर्धा करने में असंभव हो। तो समाधान केवल सबसे बड़ी खबर विज्ञप्ति के लिए छड़ी करना है जो वास्तव में बाजारों को स्थानांतरित करता है और सबसे अच्छा जोखिम लेने के लिए अपने अंतर्ज्ञान का उपयोग करता है: इनाम पदों कुछ मामलों में आप समाचार के बाहर आने से पहले एक स्थान ले सकते हैं। इस तरह आप अपने व्यापार का प्रबंधन करने में सक्षम हो सकते हैं और इस कदम से पहले ही इसमें शामिल हो सकते हैं। दोबारा, यह आसान नहीं है, लेकिन बड़ा लाभ अगर आप व्यापार के दाहिने हिस्से पर पहुंचते हैं, जैसा कि इन व्यापारियों द्वारा साबित हुआ है जिन्होंने आर्थिक आंकड़ों तक अवैध पहुंच हासिल की है और लाखों बना दिया है। संभाव्यता के बारे में सभी आर्थिक प्रकाशन या कमाई की रिपोर्ट के परिणाम की भविष्यवाणी संभव नहीं हो सकती है, लेकिन मूल्य कार्रवाई का विश्लेषण करना और सावधान जोखिम-आधारित दांव बनाने के लिए संभव है। उदाहरण के लिए, यदि एक मजबूत, सकारात्मक, खबर का टुकड़ा निकलता है और बाजार को ऊपर उठने के लिए संघर्ष करता है, तो 8217 के महत्वपूर्ण संकेत को ध्यान में रखना चाहिए। इस उदाहरण में, मूल्य कार्रवाई यह सुझाव दे रही है कि पर्याप्त खरीदार नहीं हैं, भले ही बाजार में अभी अच्छी खबर मिली हो इसका मतलब प्रतिरोध है, और जब अच्छी खबर आती है, या जब बुरी खबर आती है, तो बाजार आसानी से गिर सकता है घटनाओं के संबंध में मूल्य कार्रवाई की व्याख्या करने में सक्षम होने के नाते बिल्कुल महत्वपूर्ण है अभी हाल ही में, अमेरिका के गैर-खेत के पेरोल अपेक्षा से भी बदतर निकले, लेकिन बाजार में मुश्किलें बढ़ गईं। क्यों क्योंकि वहाँ केवल पर्याप्त बाजार विक्रेताओं को बाजार में कम लेने के लिए 8217t था बाज़ार कम से कम प्रतिरोध की रेखा लेते हैं, इसलिए जब बुरी खबर पूरी तरह से अवशोषित हो गई थी तब बाजार अधिक समाप्त हो गया था। कौन सा समाचार अंतरार्पण व्यापार के लिए देखने के लिए जारी करता है समाचार विज्ञप्ति के बहुत से कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन वायदा व्यापारियों के लिए सबसे अच्छी खबर विज्ञप्ति नीचे सूचीबद्ध हैं: गैर-कृषि वेतन (100-150 पिप्स की औसत अमरीकी डालर की पिप आंदोलन) केंद्रीय बैंक घोषणाएं (विशेषकर ब्याज दर के फैसले) ) खुदरा बिक्री (औसत 80 पिप्स) अमेरिकी व्यापार संतुलन (औसत 70 pips) अमेरिकी सीपीआई (औसत 70 pips) समाचार व्यापार की कुंजी बाजार की भावना का पालन करने के लिए नहीं है जो आपको बाजार की अपेक्षा कर रहा है और यदि आवश्यकता हो यदि लोगों की संभावनाएं आपके पक्ष में हैं तो भीड़ के खिलाफ स्थिति उदाहरण के लिए, यदि बाजार 70 मौकों में मूल्य निर्धारण करता है, तो फेड ब्याज दरों को बढ़ाता है और आप इसे केवल 25 अवसर बनाते हैं, तो बाजार के मुकाबले चलते हुए एक व्यापार को बड़ा जोखिम प्रदान करता है: इनाम समाचार व्यापार लाभदायक हो सकता है, लेकिन आम तौर पर इसे त्वरित सोच और थोड़ी तैयारी की आवश्यकता होती है। जो कुछ भी है, यह व्यापार करने के लिए 8287 का सबसे अच्छा है। यदि आप अधिक समाचार और घटना-आधारित रणनीतियों में दिलचस्पी रखते हैं तो आप क्वांटाडिया की जांच कर सकते हैं जिसमें स्टॉक, मुद्राओं और वायदा के लिए 200 से अधिक मात्रात्मक व्यापार रणनीतियों का डेटाबेस है घटनाओं के साथ ही लंबी अवधि के तरीकों के आधार पर रणनीतियां भी होती हैं और यह व्यापारिक विचारों को खोजने के लिए मेरे पसंदीदा संसाधनों में से एक है। 3 स्कैल्पिंग स्केलिंग को कौशल की आवश्यकता होती है लेकिन वह सबसे लोकप्रिय इंट्रैडे व्यापारिक तकनीकों में से एक है। स्क्रैपिंग पद्धति, कम-पकड़ वाले समय के साथ बहुत सारी ट्रेडों को लेने के लिए, यहां और वहां एक या दो पिप्स कैप्चर करने की उम्मीद कर रही है, जहां तक ​​आप जा रहे हैं तेजी से, व्यापारियों ने बाजार में मिनट की अक्षमताओं की गणना करने के लिए एल्गोरिदम का उपयोग किया है और यहां और वहां विशेष रूप से विदेशी मुद्रा बाजार में कुछ टाइलें लगाई हैं। यह बिना यह कहता है कि स्केलिंग के लिए बेहद तंग फैलता है, कई अभ्यास और बहुत सारे कौशल यदि आप इसे स्केलिंग करने में शामिल हो जाते हैं तो एक रिबेट कंपनी के साथ साइन अप करने के लिए भी एक अच्छा विचार है क्योंकि आप अपने कुछ कमीशन को इस तरह वापस प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन मैं निश्चित रूप से किसी भी इंट्रेडय ट्रेडिंग सिस्टम से दूर रहूंगा, जो कि बाजारों को ढूढ़ने का दावा करता है क्योंकि यह संभवतः सच नहीं है। I8217m स्केलिंग के एक विशाल प्रशंसक नहीं है क्योंकि यह आमतौर पर एक तकनीक है जिसके लिए स्क्रीन के समय और अनुशासन की आवश्यकता होती है यह स्केलर देखने के लिए असामान्य नहीं है, एक महीना मुनाफा कमाता है और उन सभी क्षणों में कमजोरी के क्षणों को मिटा देता है। 4 अप्रत्याशित घटनाएं अक्सर, अल्पकालीन ट्रेड सिक्का फ्लिप की तुलना में बेहतर नहीं होते हैं और आप कैसीनो में जाने और रूले मेज पर काले रंग की सट्टेबाजी के रूप में बहुत अधिक सफलता प्राप्त करते हैं। हालांकि, एक और समय है कि मैं इसमें व्यस्त रहूंगा अगर मुझे एक मौका मिल जाए जो याद करने के लिए बहुत अच्छा है। उदाहरण के लिए, शायद एक खराब कमाई संख्या पर एक शेयर बहुत आक्रामक रूप से बेचा गया हो, या हो सकता है कि 8217 एक प्राकृतिक आपदा या सदमे घटना हो। इन व्यवसायों में अवसर हैं, लेकिन वे अक्सर 880 के आसपास आते हैं। वे आमतौर पर अनिश्चितता और भावनाओं की एक बड़ी राशि शामिल है। तो आम तौर पर एक विरोधाभासी स्थिति (व्यापार अन्य सभी के लिए दूसरे तरीके से) लेने के लिए है तो अनुशासित रहें और हिलना न करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, जनवरी 2018 में यूएसडीसीएफ़एफ़ में बड़े पैमाने पर बिकवाली हुई थी, जब स्विस राष्ट्रीय बैंक ने यूरो और फ्रैंक के खिलाफ विनिमय दर को ऐतिहासिक अनुपात से लाद दिया था। यह एक अप्रत्याशित घटना थी जिसने कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों को आश्चर्यचकित किया और कुछ विदेशी मुद्रा कंपनियों को परिसमापन में भेजा। लेकिन जैसा कि आप चार्ट से देख सकते हैं, वहां भारी-भरकम प्रतिक्रिया (मजबूर बेचने की वजह से) और व्यापार के विपरीत दिशा में भी था, अगले दिन खरीदने के लिए सही समय होता। जैसा कि स्पष्ट है, बाजार अक्सर अतिरेक होता है और यह अक्सर दूसरे रास्ते पर जाने का भुगतान करता है। एक और उदाहरण के रूप में, 2018 की फ्लैश दुर्घटना को याद रखें जब SampP 500 मिनट के मामले में लगभग 10 गिरा। इसने कई व्यापारियों को ले लिया होता, लेकिन अगर आप सतर्क रहे और किनारे पर, आप बाजार में उतार-चढ़ाव की स्थिति में उतार चढ़ाव की स्थिति में तेजी से बढ़ोतरी कर सकते थे और तेजी से लाभ उठा सकते थे। अंत में, यहां 2018 में दुर्घटनाग्रस्त भूकंप और सुनामी के बाद जापान के निक्केई का एक चार्ट 8217 था: उस समय, व्यापक आतंक, तबाही, अराजकता, और सभी ने अपने जापानी होल्डिंग्स को डर से बेचा। यह प्राकृतिक आपदा से मुनाफे के लिए अच्छा नहीं है, लेकिन अगर आप 8220 के समय में कहा था कि यह थोड़ा थोड़े निराला है, तो मुझे लगता है कि जापान ठीक हो जाएगा 8221 आप डुबकी खरीदने के लिए पैसा बनाते। और एक तरह से, आप इसे जरूरत के समय में 8217 के दशक में देश का समर्थन करने में मदद करेंगे। वापस देख रहे हैं, निक्की ने उन चढ़ावों को फिर से शुरू किया, लेकिन आपदा के समय, घटनाओं पर प्रतिक्रिया देने वाले अंतर व्यापारियों के लिए मुनाफा तेजी से उपलब्ध था। अतिरिक्त संसाधन आप शुरुआती के लिए सर्वोत्तम ट्रेडिंग पाठ्यक्रमों की मेरी सूची भी पसंद कर सकते हैं। आईजी इंडेक्स के साथ एक लाइव ट्रेडिंग खाते के लिए साइन अप करें और आज व्यापार शुरू करें। डेमो खाते भी उपलब्ध हैं कृपया इसे साझा करने पर विचार करें यदि आप इसे उपयोगी पाते हैं और मेरी मेलिंग सूची के लिए अद्यतन और छूट प्राप्त करने के लिए साइन अप करें। जे.बी. मार्वुड रीयेंट ब्लॉग पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद मुझे अक्सर मूल्य एक्शन इंजन के बारे में प्रश्न पूछे जाते हैं, और यद्यपि मैं उन्हें जवाब देने में प्रसन्नता करता हूं, मुझे कभी-कभी लगता है कि प्रश्नकर्ता मुझे कुछ और विवरण में जाना चाहता है, लेकिन I8217m कभी नहीं है। मुझे लगता है कि हम सब एक प्रशंसापत्र में चाहते हैं, किसी व्यक्ति से एक ईमानदार मूल्यांकन है, जिसने उत्पाद का मूल्यांकन किया है, जो स्पष्ट और पूरी तरह से अनुभव किया है। मुझे लगता है कि निम्नलिखित ईमेल में इसे शामिल किया गया है, और जो कि मूल्य क्रिया इंजन के बारे में अधिक जानना चाहता है, उनको रुचि होनी चाहिए। मैं चर्चा करना चाहता हूं कि कैसे अस्थिरता को व्यापार करने के लिए, जैसे हमने हाल ही में बाजारों में देखा है। और मैं आपको यह दिखाने के लिए चाहता हूं कि इस अस्थिरता के दौरान मेरे विदेशी मुद्रा रोबोट कैसे किए गए उनमें से कई ने ऐसे समय में सक्रिय रहने के लिए अपने आरक्षण के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलियाई के लिए अच्छी खबर कीमत में एक बड़ी वृद्धि हुई थी। यदि आप मूल्य क्रिया इंजन से परिचित हैं, तो आप समझेंगे कि इन मूल्यों के स्पाइक्स व्यापार के लिए कितने आकर्षक हैं, व्यापार दो दिनों के चलते समाचार के बाद, AUDUSD पर था। ऑस्ट्रेलियाई के लिए जाने वाली चीजें पाने के लिए खबरों की पहली साख चीन से बाहर आ गई थी, और क्योंकि इसे बाजार ने सकारात्मक बताया था, इसने AUDUSD को शुरुआती उछाल दिया। अगले दिन खबर का दूसरा मामला आया, और परिणामस्वरूप पूरे पिछले दिन 8217 के लाभों का उलट और रिट्रेसमेंट हो गया। फ़ॉरेक्स कैंडलस्टिक्स मार्केट पल्स हैं, जो मौजूदा PRICE कार्यवाही को परिभाषित करती है और बाज़ार की सख्तता है जो मूल्य कार्रवाई चला रही है। एक बार जब आप देखते हैं कि कैंडलस्टिक्स हैं फाउंडेशन ब्लॉक्स जिस पर मूल्य आंदोलन बनाता है, उनकी शक्ति आपकी शक्ति बन जाएगी सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलाल: यदि आप विदेशी मुद्रा पुरस्कार से तंग आ चुके हैं तो कोई भी योग्यता के बदले नकदी पाने के लिए तैयार हो सकता है, ट्रेडपरोफर गर्व से असली चीज़ प्रस्तुत करता है 8230 एन्ट्रॉपी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग को समझना 8211 क्योंकि यह विदेशी मुद्रा मूल्य स्पाइक के मैकेनिक्स से जुड़ा है जो भविष्यवाणी सूचक के साथ मिलकर पालेओ इंडिकेटर के साथ जोड़ता है जो समय से पहले प्रतिक्रिया और प्रतिरोध की संभावना के स्तर को भूखंड लेता है, इससे हमें शुरुआत में प्राप्त होने की आवश्यकता होती है, ।

No comments:

Post a Comment